रुद्रपुर में युवती से दुराचार

Udham singh nagar Updated Sat, 25 Jan 2014 05:53 AM IST
रुद्रपुर। एक युवती से दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपीपीड़ित युवती की सगी मौसी का प्रेमी है। मौसी के शह पर ही आरोपीने युवती से दुराचार किया। पीड़िता ने मौसी और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एक युवती ने पुलिस को साैंपी तहरीर में कहा है कि उसके माता-पिता की मौत बचपन में ही हो गई थी। उनकी मौत के बाद से वह अपनी सगी मौसी के साथ रहने लगी। युवती के मुताबिक उसकी मौसी का संजय नगर निवासी एक युवक से अवैध संबंध हैं। वह अकसर मौसी के घर में ही रुकता है। आरोप है कि 11 जनवरी की रात उसकी मौसी ने किसी काम से उसे अपने कमरे में बुलाया। जहां पर पहले से ही संजय नगर निवासी युवक भी था। इस दौरान उसकी मौसी ने उस पर अपने प्रेमी युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। इंकार करने पर उसकी मौसी की शह पर युवक ने उससे जबरन दुराचार किया। लोकलाज के कारण वह कई दिनाें तक चुप रही। लेकिन बीते 14 जनवरी को एक बार फिर उसकी मौसी ने दोबारा आरोपी युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। साथ ही संबंध न बनाने पर ब्लैकमेल करते हुए जिदंगी खराब करने की भी धमकी दी। यहीं नहीं उसकी सगी मौसी अपनी पुत्री को भी आरोपी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रही है। उसने पुलिस से आरोपी मौसी और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीओ राजीव मोहन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017