चौकी के समक्ष शव रखकर लगाया जाम

Udham singh nagar Updated Thu, 23 Jan 2014 05:56 AM IST
रुद्रपुर। शिमला बहादुर से अपहृत बालक की हत्या से गुस्साए लोगों ने ट्रांजिट कैंप चौकी के समक्ष शव रखकर सड़क पर जाम लगाया। साथ ही हत्यारोपी की गिरफ्तारी और लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगाें को समझाने का प्रयास भी किया लेकिन वे नहीं माने।
बीते आठ जनवरी की सांय ट्रांजिट कैंप के शिमला बहादुर निवासी मोहन पाल का छह वर्षीय पुत्र देव को दरऊ निवासी विजय पाल अगवा कर ले गया था। रविवार को बहेड़ी क्षेत्र में एक गन्ने के खेत में देव का सड़ा गला शव मिला। इधर सोमवार को जब परिजन देव का शव लेकर बरेली से रुद्रपुर पहुंचे तो स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने देव के हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव के साथ ट्रांजिट कैंप चौकी के समक्ष सड़क पर जाम लगा दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर आपराधिक वारदातों का खुलासा करने में नाकाम रहने का भी आरोप लगाया। उनका कहना था कि पुलिस देव अपहरण मामले में पहले से ही हीलहवाली करती रही। उन्होंने शीघ्र ही देव के हत्यारोपी की गिरफ्तारी और लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। चौकी के समक्ष जाम लगने की सूचना पर सीओ राजीव मोहन, कोतवाल राकेश चंद्र थपलियाल, एसएसआई विक्रम राठौर पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। आक्रोशित लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक लोग शव को चौकी के समक्ष सड़क पर बैठे रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017