विज्ञापन

हल्द्वानी मार्ग नहीं रहा चलने लायक

Udham singh nagar Updated Fri, 25 Jan 2013 05:32 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
किच्छा। लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते क्षेत्र की सड़कें बदहाल हालत में है। हल्द्वानी मार्ग पर छह किलोमीटर का हिस्सा तो इतना बदहाल हो चुका है कि दिन भर इस क्षेत्र में दर्जनों वाहन क्षतिग्रस्त खड़े मिल जाएंगे। ठीक यही हालत बरेली रोड पर पुलभट्टे के पास बनी विभिन्न चौकियों के सामने की है। और तो और नगर के मेन बाजार में हालत और भी खराब है। हल्द्वानी रोड पर गोकुलनगर तक के हिस्से का यह आलम है कि यहां की बदहाल सड़क के कारण लोग वाया रुद्रपुर जाना ज्यादा पसंद करते हैं। ट्रासपोर्ट व्यवसाय से जुड़े लोग इन सड़कों की बदहाल हालत के कारण आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं। ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े रंजीत राना, गिरीश चिटकारा, कमलजीत सिंह आदि लोगों का कहना है कि इन सड़कों की बदहाल हालत के कारण ट्रकों में टूट फूट अधिक हो रही है। अक्सर सड़क पर ट्रक कमानी पटे आदि टूटने के कारण खड़े हो जाते है।
विज्ञापन

सरकार के खिलाफ भाजपाइयों ने नारेबाजी की
किच्छा। भाजपाइयों ने हल्द्वानी मार्ग पर टूटी सड़क पर बिखरे पत्थर बीनकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। गुरुवार सुबह भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता नगर से जुलूस की शक्ल में हल्द्वानी रोड पर स्थित काली मंदिर चौक पहुंचे यहां भाजपाइयों ने जर्जर हो चुकी सड़क के पत्थर एकत्र करके प्रदर्शन किया भाजपाइयों का कहना था कि प्रदेश सरकार जनता को मौलिक सुविधाएं मुहैया नहीं करवा पा रही है। यहां पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। यहां पर मंडल अध्यक्ष विवेक राय, हितेंद्र त्रिपाठी, ओम प्रकाश दुआ, अश्विनी भाटिया, लता सिंह, दिनेश भाटिया, डा. भूपेंद्र गंगवार, स्वतंत्र राय, मनमोहन सक्सेना आदि थे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us