चोरी की बाइक के साथ धरा आटोलिफ्टर

Udham singh nagar Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
काशीपुर। पुलिस ने आटोलिफ्टर गैंग के सदस्य को पकड़ने मेें सफलता हासिल की है। उसके कब्जे से चोरी की दो बाइकें बरामद हुई हैं। पुलिस को आटोलिफ्टर से चोरी की और बाइकें बरामद होने की संभावना है।
बृहस्पतिवार को आईटीआई चौकी प्रभारी मोहम्मद अकरम एवं एसआई कोमल सिंह को मुखबिर ने बताया कि एक आटोलिफ्टर चोरी की बाइक से काशीपुर की ओर आ रहा है। इस पर चौकी प्रभारी अकरम पुलिस दल के साथ चैती चौराहे पर चेकिंग करने लगे। दोपहर लगभग सवा तीन बजे एक लाल रंग की पल्सर (डीएल 5 एसएई/5398) पर आ रहे व्यक्ति को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन युवक पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास करने लगा, जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम महरुल नबी निवासी ग्राम बहादुर मझरा थाना स्वार जिला रामपुर बताया। उसने बताया पल्सर दिल्ली से चुराई थी।
पूछताछ में उसने चोरी कर छुपाई एक हीरो होंडा पैशन प्लस बाइक (यूपी-22/6424) भी मोटेश्वर मंदिर के पीछे से बरामद कराई। उसने बताया उसने पैशन प्लस बाइक रामपुर क्षेत्र से चुराई थी। वह बाहर के राज्यों से बाइक चोरी कर यहां पुरानी बाइक खरीदने वालों को बेच देता है। कोतवाल प्रमोद शाह ने बताया आटोलिफ्टर को जेल भेज दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017