अतिक्रमण कर बैठे 50 दुकानदारों के चालान

Udham singh nagar Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
काशीपुर। मुख्य चौराहे एवं बाजार में नासूर बन चुके अतिक्रमण को हटाने के लिए पुलिस ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। साथ ही दुकानदारों को भविष्य में अतिक्रमण नहीं करने की सख्त हिदायत दी। इस दौरान 50 दुकानदारों के पुलिस एक्ट में चालान किए गए।
अतिक्रमण की वजह से आए दिन लगने वाले जाम से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बीते दिनों कोतवाली में हुई बैठक में गणमान्य लोगों ने अतिक्रमण हटाने की मांग उठाई थी, जिसके बाद बृहस्पतिवार को कोतवाल प्रमोद शाह के नेतृत्व में पुलिस ने रामनगर रोड, मुख्य चौराहे से लेकर मुख्य बाजार, नगर पालिका मार्केट, रामनगर रोड, रतन सिनेमा रोड आदि स्थानों पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अभियान शुरू होने के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया। सड़कों में कई फिट तक अतिक्रमण कर बैठे दुकानदारों ने पुलिस फोर्स आती देख पहले ही सामान समेट लिया। कोतवाल शाह ने दुकानदारों को सड़क में बनी पीली पट्टी से बाहर सामान नहीं रखने की कड़ी हिदायत देते हुए आगे से सख्त कार्रवाई करने की बात कही। इस दौरान कई फिट तक अतिक्रमण कर बैठे 50 दुकानदारों का पुलिस एक्ट में चालान भी किया गया।
कोतवाल ने कहा जल्द ही रिक्शा चालकों का भी सत्यापन किया जाएगा। बिना पहचान पत्र वाले रिक्शा चालकों को नगर में रिक्शा नहीं चलाने दिया जाएगा। अभियान में कटोराताल चौकी इंचार्ज नरेश पाल, एसआई पीडी जोशी, विरेंद्र रमोला आदि थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017