सब्जी एवं फल विक्रेताओं ने पालिकाध्यक्ष को घेरा

Udham singh nagar Updated Thu, 01 Nov 2012 12:00 PM IST
खटीमा। खटीमा सब्जी एवं फल विक्रेता कल्याण समिति से जुड़े व्यवसायियों ने नगर पालिका परिषद का घिराव कर उनके लिए स्थान उपलब्ध कराने की मांग की। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर सब्जी, फल और फड़ लगाकर रोजी रोटी कमाने वालों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। उन्होंने मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
समिति अध्यक्ष पप्पू अली के नेतृत्व में दर्जनों व्यवसायियों ने पालिका परिषद में पहुंचकर चेयरमैन मदन कुमार का घिराव किया। उन्होंने कहा कि व्यवसायियों के बार-बार मांग करने के बाद भी उनका स्थान उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। यह भी कहा कि अतिक्रमण के नाम पर हमेशा सब्जी, फड़ और फल विक्रेताओं को ही हटाया जाता है। चेयरमैन कुमार ने कहा कि अतिक्रमण हटाने से पूर्व पुलिस प्रशासन को पालिका से इजाजत लेनी चाहिए। बिना अनुमति के अतिक्रमण हटाने पर व्यवसायी विरोध कर सकते हैं। यह भी कहा कि जरूरी नहीं है कि सब्जी मंडी एक ही स्थान पर हो। उन्होंने कहा कि संजय मार्केट के पीछे सब्जी मंडी के लिए दुकानें आवंटित की गई थीं लेकिन वहां किसी ने दुकानें नहीं लगाई। व्यवसायियों ने स्थाई अथवा अस्थाई स्थान उपलब्ध कराने की मांग की।
इस अवसर पर आरिफ अली, तालिब, असलम, हारुन, मंसूर अहमद, नन्हें लाल, रमेश चंद्र, पप्पू अली, फहीम अहमद, इश्त्याक अहमद, मो. यासीन, मनोज कुमार, मो. जफर, मोहम्मद नईम, कदीर, अरविंद, बसीम, जाने आलम, लालमीर, सब्बू आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017