खटीमा-पीलीभीत मार्ग पर चलाई जाएं रोडवेज बसें

Udham singh nagar Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
खटीमा। पीलीभीत मार्ग किनारे बसे दर्जनों गांव के ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा को पत्र भेजकर खटीमा-पीलीभीत मार्ग पर रोडवेज बसें चलाने की मांग की है। ग्रामीणों का आरोप है इस मार्ग पर चलने वाली लगभग दो दर्जन निजी बसों का संचालन बंद होने से आम जनता को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। एसडीएम हेमंत कुमार वर्मा के माध्यम से सीएम को भेजे ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा खटीमा से पीलीभीत तक दो दर्जन निजी बसें चलती थी, जिनके आधा यूपी और आधा उत्तराखंड क्षेत्र होने के कारण बसों का संचालन बंद हो गया है। उन्होंने कहा इस मार्ग पर प्रतिदिन लगभग 25 से 30 हजार यात्री यात्रा करते हैं। मझोला से खटीमा तक चलने वाले थ्री व्हीलर में मझोला से ही सवारियां भरी रहती हैं, जिस कारण रास्ते की सवारियों को स्थान नहीं मिल पाती है। ग्रामीणों ने मझोला से खटीमा तक सिटी बस चलाने की मांग की है। ज्ञापन में नसीर अहमद, विक्रम सिंह, अशोक खड़का, बबलू अली, नारायण सिंह, ललित पाल, अनीस अहमद, तेजेंद्र, कैलाश सिंह, आदेश कुमार, कुंवर सिंह खनका, महेंद्र सिंह राना आदि थे।

ओवरलोड थ्री व्हीलर के संचालन पर लगे रोक
खटीमा। जमौर, बंडिया एवं खुदागंज के ग्रामीणों ने एसडीएम हेमंत कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपकर ओवर लोड थ्री व्हीलरों के संचालन पर रोक लगाने की मांग की है। आरोप लगाया कि आरटीओ और पुलिस की मिलीभगत के चलते थ्री व्हीलर चालक तीन के स्थान पर 15 से 20 सवारी भरते हैं। ऐसे में न केवल कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, बल्कि कई लोगों को जान भी गंवानी पड़ी है। ज्ञापन में शफीक अहमद, रहमत हुसैन, ओम प्रकाश, जादिर खां, नईम, छोटेलाल, अकील अहमद, रईसुद्दीन, नंदलाल, फिरोज अली, इकबाल अहमद, त्रिलोकी गुप्ता, निसार अहमद आदि के हस्ताक्षर हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017