रुद्रपुर को हरा काशीपुर क्वाटर फाइनल में

Udham singh nagar Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
शक्तिफार्म। टैगोर ट्राफी अंतरराज्यीय फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे संघर्षपूर्ण मुकाबले में काशीपुर ने रुद्रपुर को 2-1 से परास्त कर क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया। काशीपुर के स्ट्राइकर विक्रांत नेगी को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। पूर्व जिला पंचायत सदस्या मालती विश्वास ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया।
किशोर संघ क्लब के तत्वावधान में आयोजित टूर्नामेंट के दूसरे लीग मैच के चौथे मिनट में काशीपुर के विक्रांत नेगी ने पहला गोल दागा। रुद्रपुर के स्ट्राइकर शेर सिंह एवं मुकेश कुमार ने कई जबावी हमले किए। परंतु काशीपुर के रक्षापंक्ति एवं गोलकीपर सगुन चौधरी ने उसे विफल कर दिया। 22वें मिनट में काशीपुर के विजय रावत ने दूसरा गोल दाग 2-0 की बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ में काशीपुर के विक्रांत नेगी, विजय रावत तथा अमन नेगी तिकड़ी ने रुद्रपुर पर कई हमले किए, पर उसे गोल में तब्दील नहीं कर पाए। इस बीच खेल के 55वें मिनट में शेर ने रुद्रपुर की ओर से एकमात्र गोल कर काशीपुर की बढ़त को 2-1 से कम किया।
आयोजकों ने चार वृद्ध खेल प्रेमियों को छतरी भेंटकर सम्मानित किया। रविवार को काठगोदाम एवं दिनेशपुर के मध्य मैच होगा। सुकांत ब्रह्म रेफरी, पंकज राय, सव्यसाची हालदार व जयंत मंडल उद्घोषक, दीपेन सेन एवं सुजीत विश्वास स्कोरर रहे। इस मौके पर केएमवीएन के अध्यक्ष किरन मंडल, उपप्रमुख अशोक मंडल, डा. अशोक विश्वास, धीमान सेन, सुबल विश्वास, गोविंद मंडल, भूपेंद्र सिंह, रंजीता मंडल आदि थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017