मृतक आश्रित बैठे क्रमिक अनशन पर

Udham singh nagar Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
गदरपुर। मिल बंदी के विरोध में आठवें दिन भी चीनी मिल कर्मियों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। गुरुवार को संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वाधान में मृतक आश्रित प्रकाश यादव, रियाज, राजन, दिनेश कुमार, मनीष क्रमिक अनशन पर बैठे।
भाजपा विधायक अरविंद पांडेय ने कहा सरकार ने श्रमिक, किसानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। पांडेय ने आंदोलितों से एकजुटता का आह्वान करते हुए अहिंसात्मक तरीके से विरोध प्रदर्शन की अपील की। इससे पूर्व कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री धर्मचन्द खेड़ा, कांग्रेस नेता हरिचन्द छाबड़ा ने आंदोलन को समर्थन देते हुए आश्वासन दिया कि किसी भी सूरत में मिल को बन्द नहीं होने दिया जायेगा। शीघ्र ही मुख्यमंत्री से मिलकर सकारात्मक हल निकालने का प्रयास करेंगे। सभा को श्रमिक नेता चौ. ऋषिपाल सिंह, गोविंद वल्लभ पांडेय ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व सहकारी गन्ना विकास समिति के पूर्व संचालक मण्डल ने मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपकर शासन की मिल विरोधी नीतियों से अवगत कराया। ज्ञापन सौंपने वालों में समिति के पूर्व चेयरमैन राजेश गुम्बर, रामनिवास राय, पंकज बठला, सर्वजीत सिंह, बल्देव चन्द, अमरनाथ, राजेन्द्र सिंह, भवानी दत्त आदि थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls