समस्याओं हल नहीं हुई तो चलेगा आंदोलन

Udham singh nagar Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
काशीपुर। ऊर्जा ऑफीसर्स सुपरवाइजर्स एंड स्टाफ एसोसिएशन ने समस्याओं का निस्तारण नहीं होने पर रोष जताया। साथ ही तीनों निगमों को नोटिस भेजकर आंदोलन चलाने का निर्णय लिया।
रविवार को बाजपुर रोड स्थित एक रिसोर्ट में हुई एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में वक्ताओं ने कहा ऊर्जा के तीनों निगम में 35 सौ पद रिक्त पड़े हुए हैं, जिन पर विभाग नियुक्ति नहीं कर रहा है। वक्ताओं ने कहा जब से उत्तराखंड राज्य बना है, तभी से विभागों की अपनी कोई नियमावली नहीं बनी है, जिससे कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। बैठक में स्टाफ स्ट्रक्चर बनाने, उत्तर प्रदेश की भांति उत्तराखंड में भी 54 सौ ग्रेड-पे को 66 सौ करने, समयबद्ध वेतनमान को लागू करने, 26 सौ ग्रेड-पे को तीन हजार करने की मांग की गई। साथ ही तय किया गया कि ऊर्जा के तीनों निगमों जल विद्युत निगम, पिटकुल एवं उत्तराखंड पावर कारपोरेशन को नोटिस भेजकर 15 दिन का समय दिया जाए, यदि इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है तो समस्त राज्य में आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा।
बैठक में प्रदेशाध्यक्ष पीसी ध्यानी, प्रदेश महामंत्री डीएस नेगी, कार्यवाहक अध्यक्ष डीसी गुरानी, सुधीर त्यागी, एनएस अहलुवालिया, राजेश सिंह बिष्ट, नवीन आर्या, वेगराज सिंह, आरपी शर्मा, चंद्र सिंह रावत, राजेंद्र सिंह बोरा, आरएस मेहरा, भुवन भट्ट, एनसी कर्नाटक समेत रानीखेत, हल्द्वानी, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, काशीपुर, रामनगर, रुद्रपुर, खटीमा आदि जगहों से एसोसिएशन के सदस्यों ने भाग लिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls