कांपा लेकर चौकी पहुंची महिला

Udham singh nagar Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
रुद्रपुर। पुत्री से छेड़छाड़ की घटना से परेशान महिला ने रम्पुरा चौकी में जमकर हंगामा काटा। साथ ही हाथ में कांपा लेकर चौकी में तोड़फोड़ कर दी। यहीं नहीं चौकी में तैनात एक दरोगा पर भी हमला कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया। रम्पुरा निवासी महिला ने पुलिस को मुहल्ले के ही एक युवक पर पुत्री से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी थी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इधर मंगलवार को एक बार फिर आरोपी युवक ने उसकी पुत्री से छेड़छाड़ कर दी। इससे परेशान महिला हाथ में कांपा लेकर रम्पुरा चौकी पहुंच गई। जहां उसने जमकर हंगामा काटा। साथ ही चौकी में रखा कूलर समेत अन्य सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। महिला का विकराल रूप देख चौकी में मौजूद पुलिस कर्मियों में अफरातफरी मच गई। आरोप है कि उसने वहां पर मौजूद एक उपनिरीक्षक पर भी हमला कर दिया। मामले की सूचना पर एसआई संध्या रानी महिला पुलिस कर्मियों के साथ रम्पुरा चौकी पहुंची और बमुश्किल महिला पर काबू पाकर उसे कोतवाली ले आई। कोतवाली में भी महिला ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने महिला को समझाबुझाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। कोतवाल प्रमोद शाह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

चौकी में घुसकर महिला द्वारा उत्पात करना और दरोगा पर हमला किया जाना गंभीर मामला है। मैं जानने की कोशिश करूंगा कि जब महिला ने रंपुरा चौकी में तहरीर दी, तो पुलिस ने अभी तक मुकदमा पंजीकृत क्यों नहीं किया और कार्रवाई क्यों नहीं की?
नीलेश भरणे, एसएसपी, ऊधमसिंह नगर

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017