लो वोल्टेज को लेकर ईई को घेरा

Udham singh nagar Updated Wed, 15 Aug 2012 12:00 PM IST
बाजपुर। ग्रामीण क्षेत्र में अघोषित कटौती, गांव चकरपुर में क्षतिग्रस्त पोल बदलने और लो वोल्टेज की समस्या को लेकर युवाआें ने अधिशासी अभियंता कार्यालय पर हंगामा कर ईई घिराव किया। ईई ने कटौती को छोड़कर अन्य समस्याओं का समाधान 15 दिन के भीतर करने का भरोसा दिया। युवाओं ने बिजली सप्लाई न सुधरने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
मंगलवार को पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष रामबाबू पाल के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीण युवा एकत्र होकर दोराहा स्थित अधिशासी अभियंता कार्यालय पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर ईई अनिल वर्मा का घिराव किया। युवाओं ने ग्रामीण क्षेत्र में हो रही अघोषित कटौती बंद करने, गांव चकरपुर में लो वोल्टेज की समस्या से निजात दिलाने और इसी गांव में क्षतिग्रस्त पोल को बदलने की मांग को रखा। ईई ने समस्याओं का समाधान कराने का भरोसा दिया। इस मौके पर शेर सिंह, सतीश, सोनू, अजय सिंह, टिंकू, विक्की, नन्हें, प्रवेश, नीरु, प्रकाश, वसीम, गुड्डू, असगर, अरुण आदि थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017