रात को गलियों में लगेंगे बैरियर

Udham singh nagar Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
रुद्रपुर। आपराधिक वारदातों की रोकथाम को पुलिस जुट गयी है। इसके तहत मुख्य सड़कों से जुड़े संपर्क मार्गों पर रात को पुलिस की नजर रहेगी। ताकि वारदातों को अंजाम देने के बाद बदमाश भागने में कामयाब न हो सकें। इसके लिए चिह्नित 16 संपर्क मार्गों पर बैरियर लगाए जाएंगे।
दरअसल काशीपुर बाईपास रोड, नैनीताल व रामपुर रोड शहर के बाजार क्षेत्र के संपर्क मार्गों से जुड़े हैं। शहर व आसपास की कालोनियों में रात को घटनाओं को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से मुख्य सड़क से जुड़े संपर्क मार्गों से भागने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसे में शहर के चौराहों में पुलिस गश्त धरी की धरी रह जाती है। वारदातों की रोकथाम को पुलिस ने शहर के मुख्य बाजार क्षेत्र के संपर्क मार्गों को रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ब्लॉक करने का निर्णय लिया है। इसके तहत भगत सिंह चौक से बाटा चौक तक के दोनों ओर बने संपर्क मार्गों, मनीहारी गली, मटके वाली गली, गोल मार्केट, विधवानी मार्केट, दुर्गा मंदिर गली, पांच मंदिर गली, श्री सनातन धर्म इंटर कालेज वाली गली समेत 16 संपर्क मार्गों पर बैरियर लगाए जाएंगे।

आपराधिक वारदातों की रोकथाम को बाजार क्षेत्र में करीब 16 संपर्क मार्ग चिह्नित किए गए हैं। चिह्नित संपर्क मार्गों में शीघ्र ही रात को बैरियर लगाया जाएगा। ताकि वारदाताें को अंजाम देने के बाद जब अपराधी संपर्क मार्गों से भागने का प्रयास करें तो आसानी से पकड़े जा सके। पंकज भट्ट, सीओ रुद्रपुर

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017