डेढ़ सौ कुंतल मांस के साथ तीन दबोचे

Udham singh nagar Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
किच्छा। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर पुलभट्टा चौकी के पास से डेढ़ सौ कुंतल गोवंशीय मांस समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पांच लोग पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे।
रविवार को पुलभट्टा चौकी प्रभारी कमाल हसन को सूचना मिली कि बरेली से गोवंशीय मांस लाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने बरेली क्षेत्र से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच बरेली की ओर से आ रहे ट्रक (यूपी-30-ए-8551) को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसमें बैठे सभी लोग भागने की कोशिश करने लगे। इस पर पुलिस ने मिलक रामपुर निवासी उमेश, इंदिरानगर सिरौली निवासी सुभान एवं देवरनिया निवासी कामिल को दबोच लिया, जबकि पांच लोग भागने में कामयाब रहे। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें लगभग डेढ़ सौ कुंतल गोवंशीय मांस बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए लोगों ने बताया फरार होने वालों में इंदिरानगर निवासी यूनुस, सलील अहमद, शाहिद, जावेद तथा दरऊ निवासी हनीफ है। बाद में पशु चिकित्सकों की टीम मौके पर पहुंची और मांस की जांच शुरू कर दी। चौकी इंचार्ज कमाल ने बताया पकड़े गए मांस को नष्ट करने की कार्रवाई मजिस्ट्रेट के आदेश पर की जाएगी। बताया कि पूछताछ में पता चला कि मांस बरेली के फरीदपुर से मुरादाबाद के संभल क्षेत्र में ले जाया जा रहा था। पुलिस टीम में कांस्टेबल अमित देवरानी, बिमल टम्टा, दीपक जोशी, ओमप्रकाश आदि शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017