विधायक के खेद जताने पर कर्मी माने

Udham singh nagar Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
रुद्रपुर। विद्युत अधिकारी/कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति का आंदोलन विधायक ठुकराल के खेद व्यक्त करने के साथ ही स्थगित कर दिया गया है। बुधवार को विद्युत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने नवोदय बिजली घर पर तीसरे दिन भी धरना दिया। इस दौरान हुई सभा में वक्ताओं ने सभी कर्मचारियों से एकजुट होने का आह्वान किया। लेकिन दोपहर बाद विधायक राजकुमार ठुकराल अपने समर्थकों के साथ धरना स्थल पर पहुंचे और 30 जुलाई को विद्युत उप संस्थान नवोदय में हुई घटना के लिए खेद व्यक्त किया। साथ ही विद्युत अधिकारी, कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के अध्यक्ष से दूरभाष पर संपर्क कर विद्युत उपकेद्रों, उपकरणों एवं कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने का भी आश्वासन दिया। इस पर आंदोलनरत कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया। साथ ही चेतावनी दी कि विद्युत कर्मचारियों के साथ मारपीट, तोड़फोड़ की घटनाओं पर अकुंश नहीं लगा तो वे बगैर किसी पूर्व सूचना के ही आंदोलन शुरू कर देंगे। इस मौके पर डीएस नेगी, एमएन उप्रेती, एचडी पुनेठा, केएन जोशी, आशय सक्सेना, आशीष काला, सहाबुद्दीन, बीएम भट्ट, दिनेश ध्यानी, कुलदीप सिंह, दिनेश शर्मा, मेहताब अली, भूपेंद्र राणा, पीसी मठपाल, टीपी गोयल, मनोज जोशी, धर्मवीर सिंह आदि मौजूद थे।

मैने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ कोई मारपीट नहीं की थी और न ही सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है, बल्कि कर्मचारियों को गले लगाया है।
राजकुमार ठुकराल, विधायक रुद्रपुर

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017