22 तक अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम

Udham singh nagar Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
सितारगंज। दो वर्षों से शहर में बंद रोडवेज बसों का संचालन अब शीघ्र ही सुचारु हो जाएगा। एसडीएम पीसी दुम्का ने 22 अगस्त तक खोखा, फड़ व्यवसायियों और व्यापारियों से मुख्य बाजार से अतिक्रमण हटाने को कहा। सीओ ने कहा जन्माष्टमी के दिन मंदिरों और अलविदा एवं ईद के दिन विशेष चौकसी बरती जाएगी। मस्जिदों पर फोर्स तैनात किया जाएगा।
बुधवार को कोतवाली में आयोजित स्थानीय प्रशासन, व्यापारियों, फड़ व्यवसायियों, बस और टैंपो यूनियन के प्रतिनिधियों की बैठक में शहर की खस्ताहाल सड़कों, अस्पताल में जलभराव की समस्या से निजात दिलाने और त्योहार के दिन बिजली, पानी की सुविधा देने की मांग जोरशोर के साथ उठी। उपजिलाधिकारी दुम्का ने लोनिवि के अधिशासी अभियंता जीसी विश्वकर्मा से शहर के मुख्य मार्गों पर गड्ढों की मरम्मत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा बस अड्डों के पास बने डिवाइडर हटाकर यातायात सुचारु कराया जाए। इस दौरान नगरवासियों ने रोडवेज बस शहर के भीतर से चलवाने की बात पर सहमति जताई। टनकपुर डिपो के एआरएम यशपाल सिंह ने कहा कि शहर के भीतर अतिक्रमण की वजह से बसें अंदर नहीं आ पाती हैं। एसडीएम ने फड़ व्यवसायियों से सड़क किनारे बने नाले पर अपने फड़ लगाने को कहा। कहा कि जिन अतिक्रमणकारियों ने सड़क पर अतिक्रमण कर रखा है, वो 22 अगस्त अतिक्रमण हटा लें। उसके बाद पालिका प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कहा कि सड़क पर गंदगी करने के बजाय ठेला स्वामी अपने-अपने ठेलों के पास कूड़ादान रखें। नगरवासियों ने शहर के रामलीला मार्केट और गुुरुद्वारा रोड से भी अतिक्रमण हटवाने की मांग की।
इस मौके पर कोतवाल नरेश चंद, पूर्व पालिकाध्यक्ष अनवार अहमद, रतन लाल गुप्ता, शमशुलहक मलिक, सुरेंद्र सिंह, करन सिंह, महेश मित्तल, कृष्ण चंद कंबोज, शक्ति सिंह, वसीम मियां, बिट्टू अंसारी आदि थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी में फिर शुरू हुई डीजीपी की रेस, ओपी सिंह को केंद्र ने नहीं किया रिलीव

उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper