किसान की बाइक से रुपयों भरा थैला उड़ाया

Udham singh nagar Updated Thu, 26 Jul 2012 12:00 PM IST
बाजपुर। किसान की बाइक में नोटों से भरा थैला लेकर अज्ञात युवक फरार हो गए। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई है। पुलिस ने बैंक में जाकर सीसी कै मरे की जांच पड़ताल की। वहीं, कोतवाल डीआर आर्य ने घटना से इनकार किया है।
गांव महौली जंगल निवासी किसान फैजा सिंह ने बताया बुधवार को मोटरसाइकिल से शहर आया था उसने रामराज रोड स्थित नैनीताल बैंक से 24 हजार रुपये निकालकर थैले में रखे और बाइक में लटका दिया। इसके बाद वह एक मेडिकल स्टोर पर दवाई खरीदने लगा। नोटों भरा थैला बाइक में ही छोड़ दिया। दवाई लेकर लौटने पर उसका थैला गायब मिला। आनन-फानन में उसने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बैंक जाकर सीसी कैमरे की जांच-पड़ताल की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। बैंक के लिपिक टीडी जोशी ने बताया कि कैमरे की जांच-पड़ताल को पुलिस आई थी।

घटनाओं से नागरिकों में दहशत
बाजपुर। नगदी उड़ाने की जुलाई माह में यह तीसरी घटना है। इससे पहले जुलाई के प्रथम सप्ताह में एक बैंक के सामने से एक व्यक्ति की नोटों से भरी प्लास्टिक की थैली लेकर युवक फरार हुए थे, जबकि इसी सप्ताह चीनी मिल निवासी युवती के हाथ से नोटों की भरी थैली लेकर बाइक सवार युवक फरार हो गया था। वहीं, नगर में रकम लूटने की बढ़ती वारदातों को लेकर नागरिक दहशत में हैं। उन्होंने शहीद भगत चौक पर सीसी कैमरे लगाने और बैंक के ईद-गिर्द पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017