राजीव सेतिया डम्पी अध्यक्ष, मोहित अरोरा महामंत्री बने

Udham singh nagar Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
काशीपुर। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के चुनाव में राजीव सेतिया डम्पी अध्यक्ष और मोहित अरोरा महामंत्री चुने गए।
सोमवार को रामलीला मैदान में हुए प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के चुनाव के परिणामों की देर रात घोषणा की गयी। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजीव सेतिया डम्पी को 1472 मत मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मधुप अग्रवाल को 183 मतों से हराया। उपाध्यक्ष पद पर अंकित अग्रवाल को 1568 मत मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी संजय भल्ला को 749 मतों से हराया। महामंत्री पद पर मोहित अरोरा को 1806 मत मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी विपिन चौहान को 989 मतों से हराया। कोषाध्यक्ष पद पर रोहित अरोरा को 1753 मत मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी हैदर अली को 1073 मतों से हराया। प्रचार मंत्री पद पर रचित अग्रवाल को 1464 मत मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बलवीर कुमार को 675 मतों से हराया। संगठन मंत्री पद पर पहले ही निशु अरोरा निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों ने ढोल-नगाड़ों के साथ विजयी जुलूस निकाला। मतों की घोषणा के दौरान विजयी और पराजित प्रत्याशियों के समर्थकों में कई बार झड़प हुई। पर्यवेक्षक अश्वनी छाबड़ा ने विजयी प्रत्याशियों की घोषणा की।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017