जिंदगी भर रहेंगे सितारगंजवासी याद : सौरभ

Udham singh nagar Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
सितारगंज। मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के कनिष्ठ पुत्र सौरभ बहुगुणा ने कहा यहां के लोगों ने बहुगुणा परिवार को भरपूर स्नेह दिया है। सितारगंजवासी जिंदगी भर याद रहेंगे। पुत्रवधु सुमेधा ने कहा बहुगुणा परिवार यहां के लोगों के सुख-दु:ख में हमेशा साथ रहेगा। उन्होंने क्षेत्रीय जनता का आभार भी जताया। इस दौरान सौरभ और सुमेधा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।
शुक्रवार को मुख्यमंत्री के पुत्र सौरभ बहुगुणा और उनकी पत्नी सुमेधा बहुगुणा ने सिडकुल बाईपास मार्ग पर नगरवासियों से मुलाकात की। सौरभ ने कहा जिस तरह से यहां के लोगों ने बहुगुणा परिवार एवं पार्टी पर विश्वास जताते हुए मुख्यमंत्री को ऐतिहासिक जीत दिलाई है, उसी तरह विकास में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। राज्य एवं केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। सुमेधा ने कहा महिलाओं को उनके अधिकार दिलाए जाएंगे और उनको आत्मनिर्भर बनाने के लिए स्वरोजगार की योजनाओं का भी लाभ दिलाया जाएगा। सिडकुल में युवाओं के साथ-साथ महिलाओं को भी रोजगार मिलेगा। मुख्यमंत्री बहुगुणा ने क्षेत्र ही नहीं, वरन प्रदेश भर के विकास के लिए काम शुरू कर दिया है। इस मौके पर सहकारी गन्ना विकास समिति के पूर्व चेयरमैन अमरजीत सिंह कटवाल, जया मिश्रा, राजेंद्र सिंह बिष्ट, मोहित जिंदल, धर्मेंद्र चौधरी, रहमत हुसैन, सुनीता कश्यप, सारिका राणा, वीरेंद्र सिंह राणा, रजिया मलिक आदि थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls