रंजिशन युवक को गोली मारी

Udham singh nagar Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
काशीपुर। कुछ लोगों ने रंजिशन एक युवक पर जान से मारने की नीयत से लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। शोर-शराबा होने पर हमलावर युवक को गोली मारकर फरार हो गए। घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने कुंडा थाना प्रभारी को घटना की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
पुलिस अधीक्षक जगतराम जोशी को दिए प्रार्थना पत्र में थाना कुंडा क्षेत्र के ग्राम बैंतवाला निवासी सरनजीत सिंह पुत्र खड़क सिंह ने कहा बीती रात करीब नौ बजे उसका छोटा भाई मेहर सिंह खेत में लगी पानी की मोटर चेक कर वापस घर जा रहा था। इसी दौरान कुलविंदर सिंह, दलविंदर सिंह एवं हरजिंदर सिंह समेत एक अन्य व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। मेहर सिंह द्वारा शोर मचाने पर इन लोगों ने उसे तमंचे से गोली मार दी। गोली मेहर सिंह के कंधे के पास बाजू में लगने से वह लहूलुहान होकर गिर गया। इस दौरान मेहर सिंह की चीख-पुकार सुनकर कुछ लोगों के घटनास्थल की ओर पहुंचने पर हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए।
एसपी जोशी ने कुंडा थाना प्रभारी को मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उधर, दूसरे पक्ष के हरजिंदर सिंह एवं उसकी पत्नी बलविंदर कौर ने भी एसपी से मिलकर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017