गैस नहीं मिलने से भड़के उपभोक्ता

Udham singh nagar Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
रुद्रपुर। बुकिंग के बावजूद गैस सिलेंडर उपलब्ध न होने से गुस्साए उपभोक्ताओं ने किच्छा रोड स्थित पुराना जिला अस्पताल परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही शीघ्र ही गैस सिलेंडर उपलब्ध न होने पर एजेंसी कार्यालय में धरने की चेतावनी भी दी।
शहर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों रसोई गैस का संकट बना हुआ है। बुकिंग के दो-दो सप्ताह बीतने के बाद भी उपभोक्ताओं को सिलेंडर उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं। इधर, शुक्रवार को बुकिंग के बाद भी रसोई गैस उपलब्ध न होने पर अस्पताल कालोनी, भूतबंगला, रम्पुरा के दर्जनों लोग किच्छा रोड स्थित पुराना अस्पताल परिसर में एकत्र हुए और प्रदर्शन किया। उनका कहना था ठेकेदार 18 मई के बुकिंग वाले उपभोक्ताओं को ही गैस मुहैया करा रहे हैं, जबकि सुबह से ही घंटों लाइन में लगे अन्य लोगों को बगैर गैस सिलेंडर के वापस लौटना पड़ रहा है। प्रदर्शन करने वालों में सत्यवती देवी, रेखा, तुलसी देवी, शांति देवी, सावित्री देवी, ममता देवी, गंगाशरण सक्सेना, खड़क सिंह, अरविंद रस्तोगी, ओम प्रकाश, जयराम आदि थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls