चोरियों के खुलासे को प्रदर्शन

Udham singh nagar Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
रुद्रपुर। सब्जी मंडी में हुई चोरियों के खुलासा न होने से भड़के व्यापारियों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने एसएसपी पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की।
जिला युवा व्यापार मंडल के दर्जनों व्यापारी बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया। बाद में वे एसएसपी निलेश आनंद भरणे से मिले। इस दौरान उनका कहना था कि शहर के सब्जी मंडी में सैकड़ों दुकानें हैं, लेकिन सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं। फलस्वरूप अक्सर सब्जी मंडी में दुकानों में सेंध व छत काटकर चोरियों की कई घटनाएं हो चुकी हैं। उनका कहना था कि छह माह में सब्जी मंडी में दुर्गा कंक्फैशनरी की दुकान में 6 बार चोरी हो चुकी है। इसके अलावा 27 अप्रैल को भी तीन दुकानों के ताले तोड़ हजारों का माल पार कर लिया गया था। लेकिन आज तक किसी भी दुकान में हुई चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है। उन्होंने सब्जी मंडी में हुई चोरियों का जल्द ही खुलासा करने की मांग उठाई। एसएसपी कार्यालय में प्रदर्शन करने वालों में युवा व्यापार मंडल के जिला महामंत्री संजय जुनेजा, अमित अरोरा, केवल बत्रा, बंटी कक्कड़, अम्मू खुराना, मनोहर लाल, राजेश भट्ट, राजू नरूला, हिमांशु नरूला, अंकुर बत्रा, राजेश शर्मा, संदीप कामरा, रिंकू साहनी आदि शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017