खेल मैदान की भूमि विवाद का जल्द होगा निस्तारण

Tehri Updated Thu, 23 Jan 2014 05:49 AM IST
नई टिहरी। एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्वामी रामतीर्थ परिसर बादशाहीथौल में खेल मैदान की भूमि विवाद के निस्तारण के लिए बैठक हुई, जिसमें डीएम ने भूमि संबंधी पत्रावली तलब कर जल्द समस्या के समाधान का भरोसा दिया।
डीएम कार्यालय में आयोजित त्रिपक्षीय बैठक में परिसर निदेशक और छात्र नेताओं ने कहा कि परिसर का खेल मैदान न होने से जहां छात्र-छात्राएं अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं, वहीं क्रीड़ा प्रतियोगिताएं संचालित करने में भी दिक्कतें आ रही हैं। उन्होंने 13 साल से चल रहे भूमि विवाद का जल्द निस्तारण कर खेल मैदान बनाने की मांग की है। टीचडीसी ने बताया कि परिसर के लिए भूमि अधिग्रहण करने के बाद जिला प्रशासन की ओर से पट्टा आवंटित किया गया है, जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इस बाबत डीएम नितेश झा ने कहा कि भूमि संबंधी पत्रावलियों का निरीक्षण कर शीघ्र ही निस्तारण का प्रयास किया जाएगा। बैठक में परिसर निदेशक प्रो. आरसी रमोला, क्रीड़ा अध्यक्ष डा. आरबी गोदियाल, छात्रसंघ अध्यक्ष प्रशांत उनियाल, टीएचडीसी के डीके गुप्ता, विवि प्रतिनिधि प्रवीन रावत, शक्ति जोशी, धनवीर पुरषोड़ा और महीपाल आदि शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी सरकार खतलिंग मेले को लेगी गोद: सतपाल महाराज

उत्तराखंड के पर्यटनमंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को सात दिवसीय घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का उद्घघाटन किया। घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का आयोजन पिछले 34 वर्षों से किया जा रहा है।

5 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls