शासन से पैसा मिला पर खाते में नहीं हुआ जमा

Tehri Updated Tue, 21 Jan 2014 05:48 AM IST
नई टिहरी। व्यवस्था में खामियों के कारण लोनिवि के ठेकेदारों को भुगतान नहीं हो पा रहा है। ठेकेदार संघ के जिलाध्यक्ष अतर सिंह तोमर, बलवीर सिंह खाती, गिरवीर मखलोगा और अनिल कोठारी ने कहा कि नरेंद्रनगर डिविजन में कई ठेकेदारों ने नवंबर-दिसंबर में काम किया था। 13 जनवरी को विभाग को कैश क्रेडिट लिमिट (सीसीएल) मिलने पर कई लोगों को चेक दिए गए, लेकिन कुछ दिन बाद ही उन पर रोक लगा दी गई। उन्होंने शीघ्र ही भुगतान न करने पर लोनिवि में तालाबंदी की चेतावनी दी है। वहीं लोनिवि नरेंद्रनगर के ईई मोहम्मद आरिफ खान ने कहा कि विभाग को शासन से 13 जनवरी को सीसीएल आवंटित हुई थी। इसके बाद ठेकेदारों को चेक दिए गए, लेकिन 17 जनवरी को पता चला कि जिस खाते में पैसा भेजा गया है, वह खाता ट्रेजरी में नहीं मिल रहा है। इसलिए आवंटित चेक से धनराशि नहीं निकल पा रही है। उन्होंने बताया कि यह समस्या नरेंद्रनगर में ही नहीं सभी खंडों में है। धनराशि का विभाग के खाते हस्तांतरित होने पर भुगतान किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी सरकार खतलिंग मेले को लेगी गोद: सतपाल महाराज

उत्तराखंड के पर्यटनमंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को सात दिवसीय घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का उद्घघाटन किया। घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का आयोजन पिछले 34 वर्षों से किया जा रहा है।

5 अक्टूबर 2017