नगर पंचायत अध्यक्ष मुनिकीरेती का उप निर्वाचन आज

Tehri Updated Tue, 20 Nov 2012 12:00 PM IST
नई टिहरी। नगर पंचायत मुनिकीरेती अध्यक्ष पद के लिए मंगलवार को होने वाले उप चुनाव के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। अध्यक्ष पद के लिए आमने-सामने का मुकाबला है। राज्य निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को नगर क्षेत्र मुनिकीरेती में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है।
नगर पंचायत मुनिकीरेती के अध्यक्ष उत्तम दास के निधन के कारण यह सीट रिक्त हुई थी। मंगलवार को होने वाले उप निर्वाचन के लिए भाजपा के शंभू पासवान तथा कांग्रेस छंगरू चुनाव मैदान में है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी /एडीएम प्रवेश चंद्र डंडरियाल ने बताया कि शांतिपूर्ण मतदान के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है। सर्वाधिक एक हजार 44 मतदाता वार्ड नंबर एक बेसिक पाठशाला भवन मुनिकीरेती में तथा सबसे कम 652 मतदाता वार्ड नंबर 5 के पूर्णनंद इंटर कालेज पश्चिमी भाग के बूथ पर है। 10 मतदान पार्टियां मतदान सामग्री के साथ सोमवार को जिला मुख्यालय से मुनिकीरेती रवाना हो गई। उप निर्वाचन संपन्न कराने के लिए तीन सेक्टर मजिस्ट्रेट पीएस देवराड़ी एई सिंचाई खंड़ नरेंद्रनगर, मृत्युजंय सिंह महाप्रबंधक उद्योग, कांति प्रसाद जोशी जिला समाज कल्याण अधिकारी हैं। मनोज कुमार वरिष्ठ प्रबंधक उरेडा को सेक्टर मजिस्ट्रेट आरक्षित में रखा गया है। डा. उदयशंकर मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को जोनल मजिस्ट्रेट बनाया गया हैं। मतगणना 21 नवंबर को प्रात: 8 बजे से नरेंद्रनगर तहसील में होगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी सरकार खतलिंग मेले को लेगी गोद: सतपाल महाराज

उत्तराखंड के पर्यटनमंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को सात दिवसीय घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का उद्घघाटन किया। घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का आयोजन पिछले 34 वर्षों से किया जा रहा है।

5 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls