विज्ञापन
विज्ञापन

बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा

Haldwani Bureauहल्द्वानी ब्यूरो Updated Sun, 25 Aug 2019 12:30 AM IST
गदरपुर में टैंकर की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हुई बाइक।
गदरपुर में टैंकर की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हुई बाइक। - फोटो : RUDRAPUR
ख़बर सुनें
गदरपुर। एनएच पर ओवरटेक के दौरान बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। हादसे में बाइक चला रहे पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल पिता ने सीएचसी पहुंचने पर दम तोड़ दिया। हादसे केे बाद चालक टैंकर छोड़कर फरार हो गया। आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने टैंकर में तोड़फोड़ कर और आग लगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समझाकर किसी तरह उन्हें शांत किया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भिजवा दिया है।
विज्ञापन
ग्रामसभा नंदपुर के ग्राम मझरा नरसिंह निवासी सुखविंदर सिंह उर्फ डंपी (32) अपने पिता बलकार सिंह उर्फ बल्ली (65) के साथ शनिवार को बाइक (यूके 06 एपी 0456) से रुद्रपुर से गदरपुर लौट रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे एनएच पर ग्राम सूरजपुर में तहसील भवन के पास बाजपुर से रुद्रपुर जा रहे टैंकर (यूपी 25 डीटी 1866) के चालक ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया।
ओवरटेक करने के प्रयास में चालक टैंकर से नियंत्रण खो बैठा और उसने सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चला रहे सुखविंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठे पिता बलकार सिंह गंभीर रूप घायल हो गए। वहीं बाइक के भी परखचे उड़ गए। हादसे के बाद हाइवे पर दोनों तरफ जाम लग गया।
सूचना पर एसओ जसविंदर सिंह तत्काल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल बलकार सिंह को सीएचसी भिजवाया लेकिन वहां पहुंचने तक उन्होंने भी दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे से आक्रोशित कुछ लोगों ने टैंकर में तोड़फोड़ करने और उसे फूंकने की कोशिश की।
पुलिस ने बमुश्किल उन्हें समझाकर शांत कराया। मृतक सुखविंदर अपने पीछे पत्नी कुलविंदर कौर, छह वर्षीय पुत्र राजा, दो वर्षीय पुत्री मनप्रीत और बलकार सिंह अपने पीछे पत्नी कांता बाई एवं परिजनों को रोता बिलखता छोड़ गए हैं।
इनसेट
सुखविंदर के कंधों में थी परिवार की जिम्मेदारी
गदरपुर। टैंकर की चपेट में आकर जान गंवाने वाला सुखविंदर दो भाइयों में छोटा था। खेतीबाड़ी से लेकर अन्य सभी कार्यों में उसकी ही भागीदारी रहती थी। बड़ा भाई पूरन सिंह भी हाथ बंटाता था लेकिन घर, परिवार एवं खेत खलिहान की देखरेख करने की जिम्मेदारी सुखविंदर पर ही थी। सुखविंदर के दोनों मासूम बच्चों को इस बात का जरा भी एहसास नहीं है कि उनके पिता और दादा अब कभी भी लौटकर नहीं आएंगे।
टैंकर से टकराकर हेलमेट भी हुआ चकनाचूर
गदरपुर। टैंकर की चपेट में आए सुखविंदर ने हेलमेट भी पहना हुआ था लेकिन टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सुखविंदर का सिर टैंकर से सामने से टकराया। इससे हेलमेट चकनाचूर होकर टूट गया। सीधी टक्कर लगने से सुखविंदर टैंकर के साथ घिसटता चला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
गदरपुर के मृतक सुखविंदर सिंह का फाइल फोटो।
गदरपुर के मृतक सुखविंदर सिंह का फाइल फोटो।- फोटो : RUDRAPUR
गदरपुर के मृतक बलकार सिंह का फाइल फोटो।
गदरपुर के मृतक बलकार सिंह का फाइल फोटो।- फोटो : RUDRAPUR
गदरपुर सीएससी में पिता-पुत्र की मौत पर बिलखते परिजन।
गदरपुर सीएससी में पिता-पुत्र की मौत पर बिलखते परिजन।- फोटो : RUDRAPUR
विज्ञापन

Recommended

घर बैठे इस पितृ पक्ष गया में पूरे विधि-विधान एवं संकल्प के साथ कराएं श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति
Astrology Services

घर बैठे इस पितृ पक्ष गया में पूरे विधि-विधान एवं संकल्प के साथ कराएं श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Rudraprayag

एटीएम से रुपये चोरी करने वाले हाईटेक गिरोह का भंडाफोड़

एटीएम से रुपये चोरी करने वाले हाईटेक गिरोह का भंडाफोड़

17 सितंबर 2019

विज्ञापन

परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की सरेआम फजीहत, वीडियो वायरल

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट शेयर किया है। ट्वीट में वीडियो है जिसमें एक शख्स पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की सरेआम बेइज्जती करता नजर आ रहा है।

16 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree