पाइप चोरी करने वाले दो अभियुक्तों को जेल भेजा

Dehradun Bureau Updated Mon, 11 Sep 2017 10:39 PM IST

गुप्तकाशी। मंदाकिनी नदी पर ब्यूंग-फाटा जल विद्युत परियोजना की निर्माण कंपनी लैंको के मैंखंडा से 10 पाइप चुराने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों कोे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
पुलिस उपाधीक्षक अभय कुमार सिंह ने बताया कि 9 सितंबर को लैंको के मैनेजर राजेश राय ने अज्ञात के खिलाफ 50 हजार मूल्य के 10 लोहे के पाइप चोरी होने की तहरीर गुप्तकाशी थाने में दर्ज कराई गई थी। थानाध्यक्ष मनमोहन सिंह नेगी के नेतृत्व में 5 सदस्यीय टीम ने जीत सिंह नेगी पुत्र बीर सिंह और हरीश नेगी पुत्र चंद्र सिंह निवासी स्वारी को मय सामग्री गिरफ्तार कर लिया। सीओ ने बताया कि सोमवार को दोनों अभियुक्त को न्यायालय में पेश करने के बाद पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया है, जबकि फरार अभियुक्त मिंटू पुत्र पीआर सेमवाल, निवासी ब्यूंग को पकड़ने के लिए चमोली, रुद्रप्रयाग और पौड़ी पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

Spotlight

Most Read

National

ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का रैकेट, लिंक्डइन पर बनी कई प्रोफाइल्स

सालों से चला आ रहा देह व्यापार का गौरखधंधा अब अपनी जड़े ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में भी जमाने की कोशिश कर रहा है।

18 फरवरी 2018

Related Videos

उत्तराखंड के इस मंदिर में हुआ था भगवान शिव और पार्वती का विवाह

उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग जिले में है त्रियुगीनारायण मंदिर। माना जाता है कि इसी जगह पर शिव और पार्वती का विवाह हुआ था। इस मंदिर में आज भी वो ज्योत जल रही है जिसे साक्षी मानकर उन्होंने फेरे लिए थे।

13 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen