तस्करों से पकड़ी भैंसे पुलिस ने स्थानीय पशुपालक को सौंपी

Dehradun Bureau Updated Wed, 25 Oct 2017 10:47 PM IST

रुद्रप्रयाग। ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जवाड़ी बाईपास पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक से बरामद की गई सात भैंस को पुलिस ने स्थानीय पशुपालक को सौंप दिया। वहीं, चारों आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया गया। कोतवाली प्रभारी होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे के आधार पर मामले में जांच जारी रहेगी। जिले में सक्रिय पशु तस्करों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
सोमवार रात को 11 बजे कोतवाली निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस ने जवाड़ी बाईपास पर एक ट्रक से 7 भैंस को बरामद किया था। इन पशुओं को चार लोग अवैध तरीके से ले जा रहे थे। आरोपियों में अनिल नेगी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया था, जबकि जिसान अहमद उर्फ भूरा, सरबर और सोनू निवासी कलियर, हरिद्वार को हिरासत में लिया था। आरोपियों ने बताया कि वे स्थानीय युवक की मदद से लंबे समय से क्षेत्र से अवैध तरीके से पशुओं की तस्करी करते आ रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन बाद में सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया।

Spotlight

Most Read

Dehradun

देहरादून के नामी पेट्रोलपंप मालिक ने बेटे संग नौकरानी से किया रेप, कोर्ट में किया सरेंडर

देहरादून के एक नामी पेट्रोलपंप मालिक ने अपने बेटे के साथ नौकरानी को हवस का शिकार बना लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

इन रास्तों पर चलकर कैसे पढ़ेगी बेटी, कैसे बढ़ेगी बेटी?

उत्तराखंड के कई ऐसे गांव हैं जो अब तक केदारनाथ में आई आपदा के बाद से उबर नहीं पाए हैं। ऐसा ही एक गांव है केदारघाटी का तरसाली गांव जहां पर सड़कें नदारद हैं। बच्चियों को पहाड़ के दुर्गम रास्तों से स्कूल तक पहुंचना पड़ता है।

19 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen