दो छात्र स्कूल से बिना बताए गायब

Rudraprayag Updated Wed, 29 Jan 2014 05:46 AM IST
रुद्रप्रयाग। गुप्तकाशी के निकट स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय बणसू (जाखधार) के दो छात्र 26 जनवरी से स्कूल से गायब चल रहे हैं। स्कूल प्रबंधन की सूचना पर छात्रों के अभिभावक विद्यालय में पहुंच गए हैं।
जानकारी के अनुसार, गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के बाद कक्षा नौ के छात्र प्रियांक बिष्ट (रुद्रप्रयाग) और गौरव वर्मा (ऊखीमठ) दोपहर बाद कहीं चले गए। विद्यालय के प्रधानाचार्य वीएस गुसांई ने बताया कि दोनों छात्र बिना सदन अध्यक्ष और प्रधानाचार्य की अनुमति के स्कूल से बाहर गए हैं। एक छात्र घर से 2400 रुपये फीस जमा करने के लिए लाया था। लेकिन उसने फीस भी जमा नहीं की। इसकी सूचना दोनों छात्रों के अभिभावकों को दे दी गई। उन्होंने बताया कि अभी छात्रों की गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

केदारनाथ में दो वर्ष बाद फिर दिखा ये विलुप्त जानवर

केदारनाथ धाम में सरस्वती घाट क्षेत्र में हिमालयन फाक्स दिखाई दी। यहां लगे क्लोज सर्किट कैमरे में 43 सेकंड तक कैद हुआ यह दुर्लभ वन्य जीव बर्फ में अठखेलियां करता हुआ दिख रहा है। आपदा के बाद यह जीव यहां दूसरी बार नजर आया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls