जेपी पंवार को मिला मंदाकिनी सम्मान

Dehradun Bureau Updated Sun, 14 Jan 2018 10:33 PM IST
अगस्त्यमुनि। केदारघाटी के प्रखर समाजसेवी रहे स्व. हरिदत्त बेंजवाल की 118वीं जयंती जीआईसी अगस्त्यमुनि में आयोजित समारोह में पत्रकार जयप्रकाश पंवार को मंदाकिनी सम्मान से नवाजा गया। इस मौके सामाजिक क्षेत्र में किए जा रहे उनके कार्यो पर चर्चा की गई।
जीआईसी अगस्त्यमुनि में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि केदारनाथ के विधायक मनोज रावत ने कहा कि स्व. बेंजवाल ने केदारघाटी के विकास को नई दिशा दी। शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं को जुटाने में उनकी अहम भूमिका रही। उन्होंने पत्रकार जेपी पंवार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यह गौरव की बात है कि जनपद रुद्रप्रयाग उनकी मातृभूमि है। इस मौके पर नगर पंचायत के अध्यक्ष अशोक खत्री ने स्व. बेंजवाल के आदर्शो पर चलने की बात कहते हुए कहा कि युवा पत्रकार पंवार उनकी प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए कार्य कर रहे हैं। इस मौके पर पंवार को शॉल के साथ मंदाकिनी सम्मान 2018 भेंट किया गया। समारोह में हरीश गुंसाई, केपी कांडपाल सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

केदारनाथ में दो वर्ष बाद फिर दिखा ये विलुप्त जानवर

केदारनाथ धाम में सरस्वती घाट क्षेत्र में हिमालयन फाक्स दिखाई दी। यहां लगे क्लोज सर्किट कैमरे में 43 सेकंड तक कैद हुआ यह दुर्लभ वन्य जीव बर्फ में अठखेलियां करता हुआ दिख रहा है। आपदा के बाद यह जीव यहां दूसरी बार नजर आया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls