शहर में लगाए जाएं सीसीटीवी कैमरे

Pithoragarh Updated Sat, 25 Jan 2014 05:54 AM IST
पिथौरागढ़। नगर में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं और नगर में रात के समय संदिग्ध लोगों की हरकतों को रोकने के लिए सामाजिक संगठनों ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है। साथ ही जिला पुलिस में रिक्त चल रहे पुलिस क्षेत्राधिकारी तथा उपनिरीक्षकों के पदों को भी भरने की मांग की है।
मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में स्वाधीनता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन ने कहा है कि हाल के दिनों में पिथौरागढ़ जैसे शांत नगर में आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं। घरों से चोरी, बैंक में चोरी का प्रयास जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। यदि नगर में विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएं तो ऐसे अपराधियों को पकड़ने में आसानी होगी और अपराधियों के मन में भय बना रहेगा।
स्वतंत्रता सेनानी एवं उत्तराधिकार संगठन के महासचिव राजेश मोहन उप्रेती ने मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, सांसद प्रदीप टम्टा को पत्र भेजकर शहर के मुख्य स्थानों के साथ ही गलियों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की है। साथ ही पुलिस में रिक्त पदों को भरने की भी मांग की है। ताकि व्यवस्था को ठीक किया जा सके।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls