बैंक से चोरी का प्रयास करने वाले को पकड़ा

Pithoragarh Updated Sat, 25 Jan 2014 05:53 AM IST
पिथौरागढ़। कूर्मांचल बैंक की सिल्थाम शाखा से 18 जनवरी की रात चोरी का प्रयास करने वाले दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने इन लोगों के कब्जे से चोरी के समय प्रयोग में लाए गए उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक वीकेएस कार्की ने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 2500 रुपए का नकद इनाम देने का ऐलान किया है।
कूर्मांचल बैंक से चोरी के प्रयास के बाद पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर बदमाशों का पता लगाने को कहा था। एसओजी प्रभारी धर्मवीर सोलंकी और उपनिरीक्षक शिशुपाल राणा ने बृहस्पतिवार की रात सिल्थाम तिराहे के पास नरेंद्र पुत्र किशन राम निवासी नेपाल और लक्ष्मण राम पुत्र कर राम निवासी नेपाल को गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों के कब्जे से चोरी किया गया सैमसंग मोबाइल सेट तथा कुछ उपकरण भी मिले। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों के खिलाफ गैंगस्टर में कार्रवाई की तैयारी चल रही है। पुलिस का कहना है कि यह दोनों पहले भी चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुके हैं। पुलिस अधीक्षक ने पकड़ने वाली पुलिस टीम को शाबासी दी है और अपनी ओर से नकद इनाम भी दिया है। बताया गया है कि यह दोनों बैंक का शटर काटकर अंदर घुस गए थे और उन्होंने लॉकर को तोड़ने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब नहीं हुए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls