छू लिया आसमां तो उड़ने से क्या डरना

Pithoragarh Updated Wed, 22 Jan 2014 05:52 AM IST
पिथौरागढ़/डीडीहाट। अमर उजाला का बेटी ही बचाएगी अभियान के तहत मंगलवार को भी शपथपत्र भरने का क्रम जारी रहा। आज वकीलों ने शपथपत्र भरे। इसके अलावा शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने भी बेटी बचाने का संकल्प लिया।
रैबन आप्टीकल के मालिक राजेश पंगरिया और नीरज जुकरिया ने बैंक रोड में कई लोगों से शपथपत्र भराए। अब यह अभियान नगर के हर मोहल्ले तक पहुंच गया है। आम जनता को अभियान के प्रति गहरी रुचि भी है और इतने अहम मुद्दे को लेकर शुरू किए गए अभियान की सराहना भी की गई है। जिला मुख्यालय में अब हर वर्ग का आदमी इस अभियान का हिस्सा बन चुका है। इसमें महिलाएं, पुरुष, अधिकारी, कर्मचारी, समाजसेवी सभी शामिल हो गए हैं।
डीडीहाट में आईटीबीपी के सातवीं वाहिनी मुख्यालय में सैकड़ों जवानों ने शपथपत्र भरे। जवानों ने कहा कि पहली बार उनको इस तरह का शपथपत्र भरने को मिला है। जवानों ने कहा कि बेटी को बचाने के लिए यह अभियान बेहद सराहनीय है। डीडीहाट बाजार में व्यापारियों, महिलाओं, नौजवानों से शपथपत्र भराए। डीडीहाट में लोगों ने अभियान की व्यापक सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे अभियान के साथ लोगों को खुद ही जुड़ना चाहिए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls