संविदा कर्मियों ने शुरू किया आंदोलन

Pithoragarh Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
पिथौरागढ़। उत्तराखंड विद्युत संविदा संगठन जिला इकाई ने उपसंस्थानों में सुरक्षा गार्डों को तैनात करने की मांग पर आंदोलन शुरू कर दिया है। कर्मचारियोें ने मांग पूरी न होने तक आंदोलन जारी रखने का ऐलान किया है।
संगठन के जिलाध्यक्ष मनोज पांडे के नेतृत्व में विद्युत वितरण खंड कार्यालय में एकत्रित कर्मचारियों ने विभाग और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर हुई सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि उपसंस्थानों में चौकीदार की व्यवस्था न होने से यहां रात में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर डर बना रहता है। कहा कि इससे पूर्व भी उपसंस्थान में ड्यूटी दे रहे एक कर्मचारी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो चुकी है। इसलिए अविलंब इन स्थानों पर रात्रि चौकीदार की तैनाती होनी आवश्यक है। कर्मचारियों ने मांग पूरी न होने की दशा में आंदोलन को और अधिक उग्र रूप देने का ऐलान किया है। इस अवसर पर सुरेंद्र खड़ायत, त्रिलोकी नाथ, सुरेंद्र खड़ायत, हंसराज जोशी, हरिमोहन जोशी, देवेंद्र कन्याल, चंद्रशेखर तिवारी, संतोष चंद आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017