साहिल इलेवन ने जीता फाइनल मुकाबला

Pauri Updated Wed, 29 Jan 2014 05:47 AM IST
पौड़ी। उमेश डोभाल स्मृति ट्रस्ट के संस्थापक राजेंद्र रावत राजू की स्मृति में च्वींचा गांव में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता साहिल इलेवन ने जीत दर्ज की। फाइनल मुकाबले में साहिल इलेवन ने कफोलस्यूं इलेवन को दो विकेट से पराजित किया।
च्वींचा क्रि केट क्लब की पहल पर आयोजित प्रतियोगिता के फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कफोलस्यूं इलेवन ने 19.3 ओवरों में 99 रन जुटाए। इसके जवाब में साहिल इलेवन ने आठ विकेट खोकर 100 बनाकर मैच जीत लिया। समापन समारोह में पूर्व पालिका अध्यक्ष गणेश नेगी ने विजेता और उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर विजेता टीम के सोनम पटवाल को मैन आफ दि मैच चुना गया। इसके अलावा साहिल इलेवन के आदित्य को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, गणेश को सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर, कफोलस्यूं इलेवन के गजेंद्र सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र रक्षक, गोलू को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार दिया गया। मॉर्निंग इलेवन को फेयर प्ले ट्राफी का पुरस्कार दिया गया। समापन समारोह में रवींद्र रावत, संजय नेगी, जसपाल नेगी, बलवंत पंवार, इनायत हुसैन, कीर्तन पंवार, नवीन रावत, अविनाश समेत कई लेाग मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017