संगलाकोटी से पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

Pauri Updated Wed, 22 Jan 2014 05:47 AM IST
कोटद्वार। आबकारी विभाग ने संगलाकोटी के एक घर से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। विभागीय अधिकारियों ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि शराब को घर में स्टोर करने वाले युवक फरार हो गए। वहीं, कुणजखाल में भी विभाग ने एक दुकान से चंडीगढ़ मार्का अवैध शराब शराब बरामद की है।
आबकारी निरीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी प्रदीप कुमार की अगुवाई में टीम के सदस्यों ने संगलाकोटी और कुणजखाल से करीब 44 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। यह शराब तस्करी के जरिए यहां लाई गई थी। बताया कि संगलाकोटी में जिस महिला गोदांबरी देवी के घर से शराब बरामद की गई उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, वहीं कुणजखाल में दुकानदार हर्षबर्धन के खिलाफ कार्रवाई की गई है। आबकारी विभाग की टीम में निरीक्षक रीना रौथाण, रतनेश पोखरियाल, महेंद्र बिष्ट, लाखीराम सकलानी और प्रताप सिंह भंडारी शामिल थे।

बंदर पकड़ने की टीम पहुंची कोटद्वार
कोटद्वार। नगर पालिका और प्रशासन की लोगाें को बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की योजना परवान चढ़ने लगी है। बंदर पकड़ने की टीम कोटद्वार पहुंच गई है। मंगलवार से टीम के सदस्याें ने बंदरों को चारा आदि डालकर उनसे दोस्ती का प्रयास शुरू कर दिया है। जिससे वे आसानी से पिंजडे़ में कैद हो सके।
एसडीएम पीएस राणा ने इसकी पुष्टि की है। कहा कि जिन इलाकों में बंदरों की सबसे ज्यादा दिक्कत है, वे टीम लीडर मो. आशीफ के मोबाइल नंबर 9927272040 पर संपर्क कर सकते हैं। प्रशासन की मानें तो जल्द ही नगर पालिका क्षेत्र में बंदरों के आतंक से मुक्ति मिल जाएगी। टीम में वन विभाग के कर्मचारी भी मौजूद रहेंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls