हिमपात से काशीपुर नेशनल हाईवे बाधित

Pauri Updated Mon, 20 Jan 2014 05:48 AM IST
धुमाकोट। भारी हिमपात के कारण काशीपुर-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग चौंरीखाल के पास ठप हो गया। रातभर कई वाहन बर्फ में ही फंसे रहे। थैलीसैण के निकट शुक्रवार को हुई बस दुर्घटना के घायलों को देखने पौड़ी गए उनके परिजन तथा ग्रामीण भी वापसी में चौंरीखाल के रास्ते में फंसकर रह गए। लोगों को पूरी रात वाहनों में ही गुजारनी पड़ी।
गढ़वाल की ऊं ची पहाड़ियों पर हुई बर्फबारी कई दुश्वारियां लेकर भी आई है। बर्फ से क्षेत्र के पैदल रास्तों के साथ ही बुआखाल-काशीपुर नेशनल हाईवे भी बंद हो गया। शनिवार शाम से इस मार्ग पर आवाजाही पूरी तरह ठप हो गई। लोगों को वैकल्पिक मार्गों का सहारा लेना पड़ा। जड़ाऊखांद व्यापार मंडल के अध्यक्ष जगमोहन पटवाल ने बताया कि चौंरीखाल में यह हालत हो गई कि आगे-पीछे कहीं भी जाने की स्थिति नहीं रही। मार्ग बाधित होने की जानकारी जिला प्रशासन को दे दी गई है। रविवार शाम तक भी मार्ग पर यातायात चालू नहीं हो सका। सांसद प्रतिनिधि रघुवीर सिंह रावत का कहना है कि जिला प्रशासन को लोगों की दिक्कत से अवगत करा दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls