संगीता और मंगलेश के गीतों पर जमकर झूमे दर्शक

Pauri Updated Wed, 26 Dec 2012 05:30 AM IST
सतपुली। पंचायत महोत्सव का तीसरा दिन लोक गायक मंगलेश डंगवाल और संगीता ढौंढियाल के नाम रहा। कार्यक्रम की शुरूआत मंगलेश डंगवाल द्वारा प्रस्तुत शिव स्तुति ‘मैगा महादेवा...’ से हुयी। इसके पश्चात उन्होंने ‘सिल्की बांद...’, ‘चल सैलाणी डांडीं कांठियूंमा...’, ‘रमछोल माया...’, लबरा छोरी गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। संगीता ढौढियाल ने ‘टीरी की राणी...’, ‘हाय ककड़ी झिल मा...’, ‘द्यूरा मोहना...’, से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
हास्य कलाकार त्रिलोक चौहान ने अपनी हास्य प्रस्तुतियों से दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया। संगीत पक्ष में तबले पर सुभाष पांडे, ढोलक पर विनोद चौहान, बांसुरी पर द्वारिका नौटियाल, हुडके पर भक्ति और पैड पर रवि थापा ने संगत दी। संचालन संतोष जोशी और विद्यादत्त ध्यानी ने संयुक्त रूप से किया। इससे पूर्व तीसरे दिन के आयोजनों का शुभारंभ मुख्य अतिथि कबीना मंत्री प्रीतम पंवार ने दीप प्र्रज्वलित कर किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सतपुली को नगर पंचायत बनाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। विशिष्ट अतिथि लैंसडौन विधायक दलीप रावत ने मेलों को भविष्य में और अधिक भव्यता प्रदान करने हेतु हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान जगदंबा डंगवाल, भारत सिंह रावत, उम्मेद सिंह रावत, बृजमोहन सिंह रावत, देवेंद्र गौड अदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017