बाल मेले और टीएलएम में गवाणी अव्वल

Pauri Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
पौड़ी। विकास खंड पोखड़ा के संकुल केंद्र गवाणी में आयोजित बाल मेले में प्राथमिक विद्यालय गवाणी की टीम प्रथम रही जबकि टीएलएम में गवाणी के ही सर्वेश्वर प्रथम रहे। प्रतियोगिता का शुभारंभ संकुल समन्वयक प्रमेंद्र सिंह ने किया। टीएलएम मेले में प्रमोद रावत प्रथम, विमला द्वितीय और मनोज नवानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बाल शोध मेले में प्रावि गवाणी पहले, चोपड़ा दूसरे और मालकोट तीसरे स्थान पर रहा। जबकि जूनियर वर्ग में किमगड़ी ने पहला, गवाणी ने दूसरा और पालीधार ने तीसरा स्थान पाया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्राथमिक विद्यालय चोपड़ा प्रथम, शिशु मंदिर द्वितीय और प्रावि ड्यूला तृतीय रहे। वहीं जूनियर वर्ग में किमगड़ी, गवाणी और पालीधार ने क्रमश: पहला दूसरा और तीसरा स्थान पाया। निर्णायक मंडल में मनवर सिंह, आनंद सिंह और कुलवंत सिंह शामिल रहे। संचालन वीरेंद्र रावत ने किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017