उत्तराखंड पुलिस और राइजिंग स्टार ने जीता मैच

Pauri Updated Wed, 21 Nov 2012 12:00 PM IST
श्रीनगर। बैकुंठ चतुर्दशी मेले के उपलक्ष्य में आयोजित प्रदेश स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का पहला मैच उत्तराखंड पुलिस और दून स्टार के बीच खेला गया, जिसमें उत्तराखंड पुलिस ने दून स्टार को 3-0 से हराया। दूसरे मैच में राइजिंग स्टार श्रीनगर की टीम ने कोटद्वार यूनाईटेड की टीम को हराकर 3-1 से मैच जीता। प्रतियोगिता का उद्घाटन पालिका अध्यक्ष मोहन लाल जैन ने किया। प्रतियोगिता में आठ टीमें प्रतिभाग कर रही हैं।
जीआईएंडटीआई मैदान में आयोजित प्रदेश स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के पहले मैच में उत्तराखंड पुलिस की टीम ने पहला गोल 15वें मिनट में भानु पांडे ने किया, जबकि 35वें और 59वें मिनट में क्रमश: सौरभ रावत और वीर सिंह ने दूसरा व तीसरा गोल किया। मैच के अंत तक दून स्टार की टीम एक भी गोल नहीं कर पाई। जिसके चलते उत्तराखंड पुलिस की टीम 3-0 से मैच जीत गई। दूसरा मैच राइजिंग स्टार श्रीनगर और कोटद्वार यूनाइटेड की टीम के बीच खेला गया। पहले हॉफ के चौथे मिनट में कोटद्वार के राहुल नेगी ने पहला गोल मारा तो राइजिंग स्टार श्रीनगर की टीम से कैलाश नेगी ने 15 वें मिनट में पहला, 42 वें मिनट शशांक रावत ने दूसरा व 65 वें मिनट में कैलाश नेगी ने तीसरा गोला मारा। इस तरह राइजिंग स्टार श्रीनगर ने 3-1 से मैच जीता। प्रतियोगिता के निर्णायक सुरेंद्र सिंह रावत, ललित बिष्ट, विनोद नेगी और सुदर्शन नेगी रहे। आयोजन में सभासद संजय खंडूरी और केएस पटवाल ने सहयोग दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls