बालिकाओं की फर्राटा दौड़ में प्रियंका और कविता प्रथम

Pauri Updated Fri, 19 Oct 2012 12:00 PM IST
पौड़ी। पंचायत युवा क्रीड़ा एवं खेल अभियान के तहत कोट ब्लाक मुख्यालय में बृहस्पतिवार से शुरू हुई खेलकूद प्रतियोगिता में बालिकाओं की सौ मीटर दौड़ में प्रियंका और कविता प्रथम रहीं।
युवा कल्याण विभाग की पहल पर आयोजित प्रतियोगिता का शुभारंभ ज्येष्ठ उप प्रमुख सुरेंद्र रावत और पूर्व जिला पंचायत सदस्य तामेश्वर आर्य ने किया। प्रतियोगिता के पहले दिन हुई 16 साल से कम आयु वर्ग की 100 मीटर दौड़ में प्रियंका प्रथम, ममता द्वितीय और नीति तृतीय रही। गोला फेंक में आकृति प्रथम, वंदना द्वितीय तथा सपना तृतीय रहीं। लंबी कूद में ऋतु प्रथम, सोमन द्वितीय एवं निशा तृतीय रही। आठ सौ मीटर दौड़ में साक्षी प्रथम, ममता द्वितीय और प्रीति तृतीय रही।
बालकों की 16 साल से कम आयु वर्ग की 800 मीटर रेस में साबर सिंह प्रथम, सचिन मेहर द्वितीय एवं प्रकाश नेगी तृतीय रहे। लंबी कूद में शुभम पहले, अरविंद दूसरे और नरेश तीसरे स्थान पर रहे। गोला फेंक में नितिन प्रथम, पंकज पंवार द्वितीय और अमन तृतीय रहा। बालिका ओपन वर्ग की सौ मीटर दौड़ में कविता प्रथम, मीना द्वितीय और भावना तृतीय रही। आठ सौ मीटर में चांदनी प्रथम, प्रियंका द्वितीय और रुचिका तृतीय रही।
लंबी कूद में सुमित्रा प्रथम, शिवानी द्वितीय और चांदनी तृतीय रही। गोला फेंक में प्रियंका प्रथम, रुचिता द्वितीय और मीनाक्षी तृतीय रही। आयोजन में सुरेंद्र नेगी, रवींद्र रावत, हरपाल राणा, विनोद थपलियाल, वीरेंद्र जदली, सीपी डंडरियाल, गोपाल चौहान, लक्ष्मण सिंह बिष्ट आदि का सहयोग रहा। इस मौके पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी प्रेम सिंह रावत भी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017