लंबी दूरी की दौड़ में पूजा और उमा रही सबसे आगे

Pauri Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
पौड़ी। कंडोलिया मैदान में चल रही माध्यमिक विद्यालयों की जिला स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के बालिका जूनियर और सीनियर वर्ग की तीन हजार मीटर दौड़ में पूजा और उमा प्रथम रही।
बालिका जूनियर वर्ग की तीन हजार मीटर दौड़ में पूजा प्रथम, वर्षा द्वितीय और मनीषा तृतीय रही। 400 मीटर में मधुमिता पहले, हिमानी दूसरे और ऋतु तीसरे स्थान पर रही। ऊंची कूद में रजनी प्रथम, मेघा द्वितीय और पिंकी तृतीय रही। हेमर थ्रो में शिवानी प्रथम, कंचन द्वितीय तथा गीता तृतीय रही। बालिका सीनियर वर्ग की तीन हजार मीटर दौड़ में उमा प्रथम, सोनिया द्वितीय और शिवानी तृतीय रही। 100 मीटर दौड़ में रवीना प्रथम, लक्ष्मी द्वितीय और कविता तृतीय रही। हेमर थ्रो में प्रियंका प्रथम, गीता द्वितीय और काजल तृतीय रही। गोला फें क बालक वर्ग में सादाब प्रथम, मंदीप बिष्ट द्वितीय और अनूप सिंह तृतीय रहे।
बालक जूनियर वर्ग की 400 मीटर दौड़ में कंचन शाह प्रथम, हिमांशु द्वितीय और अजेंद्र तृतीय रहे। 200 मीटर में अभिषेक प्रथम, गोपाल द्वितीय और सौरभ तृतीय रहे। ऊंची कूद में शुभम रावत प्रथम, उत्तम द्वितीय और शैलेंद्र सिंह तृतीय रहे। प्रतियोगिता का समापन 13 अक्तूबर को होगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017