400 मीटर दौड़ में भीम, रोहित, अंजली अव्वल

Pauri Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
कोटद्वार। विकास खंड रिखणीखाल में चल रही ब्लाक स्तरीय बेसिक क्रीड़ा प्रतियोगिता में प्राथमिक वर्ग से लेकर जूनियर वर्ग तक के बच्चों ने खूब प्रतिभा दिखाई। जीतने के लिए प्रतिभागियों में होड़ लगी रही और सभी प्रतिभागी उत्साहपूर्वक खेले। ब्लाक समन्वयक संजय केडियाल और मनोज गुसाईं ने बताया कि विजेता प्रतिभागी 17 से 19 अक्तूबर को श्रीनगर में होने वाली जनपदीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।
प्रतियोगिता के प्राथमिक वर्ग की 50मी दौड़ में चुरानी के अभिषेक तथा बालिका वर्ग में ढौंटियाल की शिवानी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं 100मी में चुरानी के अभिषेक तथा रोशनी प्रथम रहे। 200 मीटर और 400 मीटर दौड़ में किल्बौखाल के भीम और द्वारी की अंजली ने बाजी मारी। लंबी कूद में ढौंटियाल की शिवानी और धामधार के अभिषेक प्रथम रहे। वहीं अंताक्षरी और समूह गान में ढौंटियाल के छात्रों ने बाजी मारी।
सब जूनियर वर्ग की 200 और 400मी दौड़ में ढाबखाल के रोहित, 200 मीटर दौड़ में द्वारी की सोनी और 400 मीटर में ढाबखाल की अंजली प्रथम स्थान पर रहीं। लंबी कूद में धामधार के हिमांशु और द्वारी की सोनी ने बाजी मारी। गोला और चक्का फेंक प्रतियोगिता में द्वारी की मीनाक्षी और ढाबखाल की अंजली अव्वल रही। वहीं ऊंची कूद में द्वारी के सूरजपाल और सोनी प्रथम रहे। इस मौके पर अनुज घिल्डियाल, पंकज रावत, वीरेंद्र सिंह रावत, सुनील खंतवाल आदि निर्णायक की भूमिका में रहे। प्रतियोगिता के समापन पर राइंका रिखणीखाल के प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावत और उपखंड शिक्षा अधिकारी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls