केवी के बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियों से बांधा समां

Pauri Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
पौड़ी। केंद्रीय विद्यालय के वार्षिकोत्सव में बाल कलाकारों ने रंगारंग प्रस्तुतियों से समां बांधा। इस मौके पर बोर्ड परीक्षाओं समेत अन्य गतिविधियों में अव्वल रहे विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।
संस्कृति भवन के प्रेक्षागृह में आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी दीपेंद्र चौधरी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने वार्षिकोत्सव को लेकर बच्चों के उत्साह की सराहना की। कहा कि आयोजनों में प्रतिभाग करना महत्वपूर्ण है। प्राचार्या दुर्गा राणा ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।
‘सरस्वती जग जननी जय वंदना’ से कार्यक्रम की शुरूआत हुए। ‘कितना सुहाना है ये मौसम’ प्रस्तुति में नन्हें कलाकारों ने खूब तालियां बटोरी। इसके अलावा गढ़वाली, हिंदी और बाल गीतों पर भी नृत्य प्रस्तुतियां हुई। संचालन तारा जोशी और पुष्पलता आर्य ने किया। इस मौके पर इंटरमीडिए में 94.2 सीजीपीए हासिल करने वाले जुनैद अंसारी और हाईस्कूल में 9.8 ग्रेड पाने वाले ऋषभ नेगी को सम्मानित किया गया। मेधावी छात्र अंसारी ने यूपीएमटी परीक्षा में भी दसवां स्थान हासिल किया। बैडमिंटन में अव्वल रही रचना रावत, लक्ष्मी चौहान, अंजली नेगी एवं श्वेता राणा तथा सृष्टि जुयाल, शीतल बहुगुणा आदि सम्मानित हुई। खेलकूद गतिविधियों के लिए विद्यालय के टैगोर सदन और सीसीए के लिए अशोक सदन सम्मानित हुए।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls