खुशी के बदले घर में छाया मातम

Pauri Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
कीर्तिनगर। वर्तमान में दिल्ली में निवास कर रहे नरेंद्र सिंह के लिए शनिवार का दिन काला साबित हुआ। पठवाड़ा में बुआ को अपनी शादी का कार्ड देने आ रहा नरेंद्र उस अभागी यूटीलिटी में सवार था जो शनिवार को पठवाड़ा के समीप दुर्घटनाग्रस्त हुई। नरेंद्र ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया, तो उसके भाई राजेंद्र के सिर और पैर में चोट आई हैं।
विजयादशमी के दिन अपने बेटे के विवाह में डूबे कुंवर सिंह के परिवार के लिए नैंनीसैंण-पठवाड़ा मोटर मार्ग पर हुई यूटीलिटी दुर्घटना जीवन भर का दर्द दे गई है। शुक्रवार रात को दिल्ली से नरेंद्र और उसका भाई राजेंद्र अपनी बुआ संपदा देवी के घर पठवाड़ा के लिए रवाना हुए थे। वह शादी का निमंत्रण कार्ड बुआ के घर तक भी नहीं पहुंचा पाए थे कि पठवाड़ा के समीप ही वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्हें दुर्घटना स्थल से एक किमी आगे ही उतरना था।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017