अन्ना के समर्थन में निकला कैंडिल मार्च

Pauri Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
कोटद्वार। भ्रष्टाचार उन्मूलन और जनलोकपाल बिल को लेकर अनशन पर बैठे अन्ना हजारे के समर्थन में बुधवार शाम नगर के युवाओं ने शहर में कैंडिल मार्च निकाला। उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कांग्रेस की नीतियों के चलते देश में महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ने की बात कही।
बुधवार को नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए एबीवीपी, वाईएसी, छात्र संघ और कुछ पत्रकारों ने मिलकर अन्ना के समर्थन में शहर में रैली निकाली। वे विभिन्न मार्गों पर चलने के बाद तहसील परिसर में एकत्र हुए। वहां से हिंदू पंचायती धर्मशाला में आकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कैंडिल मार्च निकाला। झंडाचौक पर एक सभा में वक्ताओं ने कहा कि यह कैंडिल मार्च केंद्र और कांग्रेस की आंखों को खोलने के लिए किया जा रहा है। केंद्र की नीतियों ने देश की आर्थिक स्थिति को अंतिम स्तर पर ला दिया है। महंगाई से लोग त्रस्त हैं, लेकिन सरकार है कि इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। देश में बढ़ते भ्रष्टाचार और महंगाई के लिए मनमोहन सरकार को जिम्मेदार ठहराया गया है। इस अवसर पर राजगौरव नौटियाल, जगमोहन सिंह रावत, विजयपाल सिंह रावत, नवीन नेगी, समीन पुरोहित, अनूप थपलियाल, क्रांति कुकरेती, प्रवीन पुरोहित, राजीव जखमोला, आशीष डोभाल, संदीप रावत, हिमांशु बिष्ट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में हुआ शानदार कार्यक्रम, झूमते नजर आए आम लोग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अखिल गढ़वाल सभा की ओर से परेड ग्राउड में उत्तराखंड महोत्सव ‘कौथिग’ में पांचवे दिन लोक गायकों के गीत का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला। लोकगायक अनिल बिष्ट, संगीता ढौडियाल, कल्पना चौहान, हीरा सिंह राणा ने समा बांध दिया।

30 अक्टूबर 2017