विज्ञापन
विज्ञापन

असम राइफल्स के जवान ने फांसी लगाकर जान दी

ब्यूरो/अमर उजाला, हल्द्वानी Updated Mon, 27 May 2019 01:46 AM IST
जंग बहादुर
जंग बहादुर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
बिठौरिया नंबर एक में शनिवार की रात असम राइफल्स के जवान ने फांसी का फंदा लगाकर जा दे दी। परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक कलह के चलते जवान ने जान दी है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
पिथौरागढ़ जिले के बगड़ीघाट अस्कोट के मूल निवासी जंग बहादुर सिंह पाल (49) असम राइफल्स में तैनात थे। उनका मकान बिठौरिया नंबर में भी है। वहां परिवार रहता है। जंग बहादुर छुट्टी लेकर 14 मई को असोम से घर आए थे। परिजनों के अनुसार शनिवार की रात 11 बजे खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। घर में पत्नी गीता और बेटी थी। रविवार सुबह पत्नी ने उन्हें जगाने के लिए आवाज लगाई मगर दरवाजा नहीं खुला। गीता ने बिठौरिया में ही रहने वाले अपने भाई भूपाल सिंह को इसकी सूचना दी।

परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो जंगबहादुर की गर्दन पंखे से लटकी मिली। उन्होंने शव उतारकर मुखानी पुलिस को सूचना दी। उपनिरीक्षक नीरज वल्दिया ने मौका मुआयना करने के बाद परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि जंग बहादुर शराब पीते थे लेकिन तनाव के बारे में नहीं बताया। उनका इकलौता बेटा सागर पाल मुंबई स्थित नेवी में काम करता है। सूचना मिलने पर वह भी पहुंच गया। पुलिस का कहना है कि जंगबहादुर के तनाव के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस कयास लगा रही है कि घटना के पीछे पारिवारिक कलह हो सकता है। 

Recommended

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए
Lovely Professional University

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।
Astrology

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Dehradun

बरहैनी: तस्करों की गोलियों के शिकार बीच वॉचर की अंत्येष्टि हुई, वन कर्मियों ने दी सलामी

वन तस्करों की गोलियों के शिकार हुए बीट वॉचर बहादुर सिंह चौहान की गांव बरहैनी शमशान घाट में आज सुबह अंत्येष्टि की गई।

24 जून 2019

विज्ञापन

‘Kabir Singh’ को लेकर दर्शकों का रिएक्शन देखने Shahid और Kiara खुद पहुंचे थिएटर

फिल्म कबीर सिंह को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है। इसी प्यार का अनुभव करने फिल्म में कबीर सिंह का रोल प्ले कर रहे शाहिद कपूर और प्रीती यानी कियारा आडवाणी खुद थियेटर पहुंच गए। फिल्म की तीन दिन की कमाई 70 करोड़ 83 लाख तक पहुंच गई है।

24 जून 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election