विज्ञापन

फुफेरा भाई ही निकला मनोज की जान लेने वाला

Haldwani Bureauहल्द्वानी ब्यूरो Updated Thu, 13 Sep 2018 01:48 AM IST
demo pic
demo pic
ख़बर सुनें
हल्द्वानी। हीरानगर में घर में घुसकर चाय विक्रेता मनोज कश्यप की जान लेने वाला उसकी बुआ का बेटा आशीष ही निकला। उसने संपत्ति विवाद में बहस होने पर मनोज की गला कसकर जान ली थी। वह उसका पर्स भी लूट ले गया था। पुलिस ने बुधवार को उसे एफटीआई चौराहे के पास गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 2950 रुपये और आधार कार्ड बरामद हुआ है।
विज्ञापन
विज्ञापन
एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने पत्रकारों को बताया कि हीरानगर निवासी उमेश कश्यप ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके छोटे भाई मनोज कुमार कश्यप की नौ सिंतबर की रात गला कसकर हत्या की गई थी। इस मामले में उसने अपने बुआ के बेटे आशीष कश्यप के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सीसीटीवी देखने के बाद पाया कि आशीष अंदर घुसा था। बाहर निकलते समय उसने सीसीटीवी के तारों को क्षति पहुंचाने का प्रयास किया था। इसी आधार पर पुलिस की टीमों ने आरोपी की तलाश करने के लिए बरेली, पीलीभीत, गाजियाबाद, दिल्ली आदि स्थानों पर दबिश दी। पुलिस ने एफटीआई चौराहे के पास बुधवार को उसे धर दबोचा। आशीष कश्यप पुत्र राम किशोर कश्यप बरेली जिले के राजेंद्रनगर प्रेमनगर का रहने वाला है।

आशीष ने बताया कि नल बाजार की दुकान और मकान को लेकर मनोज और उसके चाचाओं के बीच मुकदमा चल रहा है। मनोज का कहना था कि संपत्ति में उसका कोई हिस्सा नहीं है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और शराब के नशे में होने के कारण उसने मारपीट के बाद रस्सी से मनोज की गला कसकर हत्या कर दी। घटना के बाद उसने किसी को नहीं बताया था। वह रुद्रपुर की तरफ जाने वाली बस पकड़कर भाग निकला। इसके बाद वह दिल्ली चला गया। हल्द्वानी लौटते समय पुलिस ने पकड़ लिया।

भाई से विवाद होने पर टनकपुर में रहता था आशीष
हल्द्वानी। आशीष कश्यप दर्जा सात तक पढ़ा है। उसने बताया कि रोजगार की तलाश में कुछ समय पहले वह गाजियाबाद भाई के पास गया था। वहां कुछ दिन एक कोल्ड ड्रिक्स कंपनी में काम किया। इस बीच उसका भाई से विवाद हो गया और वह गाजियाबाद छोड़कर टनकपुर में जीजा के घर रहने लगा। कुछ दिनों तक उसने जीजा के काम में अपना हाथ बंटाया था। हत्या के दो दिन पहले आशीष टनकपुर से अपने दोस्त शनि के साथ मनोज के घर आया था। आशीष के अनुसार हत्या की बात उसने अपने दोस्त को भी नहीं बताई थी। पुलिस के अनुसार आशीष तक पहुंचने के लिए उसके करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। इसी आधार पर वह हत्थे चढ़ सका। गिरफ्तार करने वाली टीम में हीरानगर चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल, त्रिभुवन जोशी, पंचानन मंडल, प्रमोद भट्ट, चंदर सिंह और चंदन नेगी शामिल थे।




संपत्ति विवाद में बहस होने पर गला कसकर की थी हत्या, पर्स भी ले गया था, 2950 रुपये बरामद

Recommended

क्या है करियर का किस्मत कनेक्शन? जानने के लिए संपर्क करें जाने-माने ज्योतिषी से
ज्योतिष समाधान

क्या है करियर का किस्मत कनेक्शन? जानने के लिए संपर्क करें जाने-माने ज्योतिषी से

आप भी बन सकते हैं हिस्सा साहित्य के सबसे बड़े उत्सव "जश्न-ए-अदब" का-  यहाँ register करें-
Register Now

आप भी बन सकते हैं हिस्सा साहित्य के सबसे बड़े उत्सव "जश्न-ए-अदब" का- यहाँ register करें-

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Nainital

नाबालिग छात्रा को भगाने के जुर्म में युवक गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा को भगाने के जुर्म में युवक गिरफ्तार

23 फरवरी 2019

विज्ञापन

नितिन गडकरी ने हरिद्वार में चंडी घाट रिवर फ्रंट डेवलपमेंट का किया उद्घाटन

केंद्रीय जल संसाधन, नदी विकास और गंगा कायाकल्प Minister Nitin Gadkari ने गुरुवार को Haridwar में चंडी घाट River Front Development का उद्घाटन किया।

22 फरवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree