अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Nainital Updated Sat, 25 Jan 2014 05:54 AM IST
हल्द्वानी। शुक्रवार दोपहर पंचायत घर रामपुर रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। साथी को गंभीर हालत में एसटीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।
सीओ लोकजीत सिंह ने बताया कि धारी निवासी सूरज और ओखलकांडा निवासी बालीराम दोपहर में किसी काम से बाइक पर देवलचौड़ आए, लेकिन रास्ता पता न होने की वजह से वे पंचायत घर तक चले गए। वहां से लौटते वक्त किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। गिरते ही सूरज का सिर जमीन पर इतनी तेजी से लगा कि उसका हैलमेट टूट गया और उसकी मौत हो गई। जबकि बालीराम गंभीर रूप से घायल हुआ। उसे एसटीएच में भर्ती कराया गया है। बालीराम ने बताया कि वह सूरज के साथ आया था। उसे ज्यादा जानकारी नहीं थी कि उन्हें कहां जाना है। सीओ ने बताया कि आसपास के लोगों ने एक कार को वहां से घटना के वक्त जाते देखा। संभवत: उसी ने बाइक को टक्कर मारी हो। उसकी तलाश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls