रिटायर्ड सीओ के खाते से निकाले रुपए

Nainital Updated Thu, 23 Jan 2014 05:55 AM IST
हल्द्वानी। किसी ने एक रिटायर्ड सीओ के खाते से नौ हजार रुपए निकाल लिए, जैसे ही उनके मोबाइल पर इसका मैसेज आया तो उन्होंने बैंक जाकर जानकारी ली, लेकिन बैंक ने जिस एटीएम से रुपए निकलने की बात कही उसमें न तो सीसीटीवी कैमरा था न ही गार्ड। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
गोरापड़ाव निवासी रिटायर्ड सीओ तुलाराम ने मंगलवार दोपहर नैनीताल रोड स्थित पीएनबी के एटीएम से दो हजार रुपए निकाले, लेकिन उनके पास रुपए निकालने की रसीद नहीं आई। उन्होंने दोबारा रसीद के लिए ट्राई किया, मगर नहीं मिली। इस पर वे चले गए। जब वे सिंधी चौक पर पहुंचे तो उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि नौ हजार रुपए उसी एटीएम से निकले हैं। वे तुरंत बैंक पहुंचे। वहां उन्होंने बैंक अधिकारियों को सारी बात बताकर सीसीटीवी फुटेज मांगी तो बैंक ने कैमरा न होने की बात कही। वहां कोई गार्ड भी नहीं था। एसएसआई इंदर सिंह राणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017